लखनऊ में 10,000 रुपए की रिश्वत लेने वाले दरोगा को घसीटकर ले गई ACB की टीम, Video वायरल

05 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 5 2023 3:35 PM)

follow google news

Up Police Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है.

Up Police Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है. यह पुलिस अधिकारी एक पूरे थाने का प्रभारी था. लेकिन एंटी करप्शन टीम के लोग इंस्पेक्टर को अपने साथ ऐसे घसीट ले गए कि अब हर तरफ इस मामले की चर्चा हो रही है. हरौनी थाना प्रभारी राहुल त्रिपाठी एक युवा पुलिस अधिकारी हैं, लेकिन उन पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है. एंटी करप्शन टीम के सदस्यों ने सब इंस्पेक्टर को रंगे हाथ पकड़ लिया.

Up Police Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने एंटी करप्शन टीम को सब इंस्पेक्टर द्वारा रिश्वत लेने की सूचना दी. एंटी करप्शन टीम ने तुरंत जाल बिछाया. सब-इंस्पेक्टर इस बात से पूरी तरह अंजान था कि वह एंटी करप्शन टीम के जाल में फंस चुका है. बताया जा रहा है कि एंटी करप्शन टीम ने सब-इंस्पेक्टर को 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है.

एंटी करप्शन टीम के सदस्यों ने सब-इंस्पेक्टर को चारों तरफ से घेर लिया और इस कार्रवाई के दौरान सब-इंस्पेक्टर ने खुद को छुड़ाने का काफी प्रयास किया. सिपाहियों ने भी उपनिरीक्षक को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन एंटी करप्शन टीम के सदस्यों के आगे किसी की एक नहीं चली.

गौरतलब है कि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे एंटी करप्शन टीम के सदस्य सब-इंस्पेक्टर को पकड़ रहे हैं और वह अपने हाथों और पैरों का इस्तेमाल करके भागने की कोशिश करता है. यहां तक कि जब उन्हें गाड़ी तक ले जाया गया तो सब-इंस्पेक्टर ने खुद से बैठने से इनकार कर दिया. इस दौरान उसे जबरन धक्का देकर गाड़ी में बैठा लिया गया. फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और यह लोगों का ध्यान खींच रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp