नेशनल हाईवे पर तलवार से केक काटते हुए वीडियो वायरल, पुलिस भी मौके पर रही मौजूद

20 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:00 PM)

follow google news

UP News: औरैया इस समय सुर्खियों में है जहां औरैया जिले के अन्नतराम टोल प्लाजा पर नेशनल हाईवे के किनारे इटावा स्थित गुरु ज्ञान दास ढाबा के मालिक दीपक यादव उर्फ किल्ली यादव का अपने दोस्तों के साथ केक काटते हुए वीडियो सामने आया है.

UP News: औरैया इस समय सुर्खियों में है जहां औरैया जिले के अन्नतराम टोल प्लाजा पर नेशनल हाईवे के किनारे इटावा स्थित गुरु ज्ञान दास ढाबा के मालिक दीपक यादव उर्फ किल्ली यादव का अपने दोस्तों के साथ केक काटते हुए वीडियो सामने आया है. जमकर उत्पात मचाया और बीच सड़क पर तलवार से केक भी काटा. यह वीडियो जी ईअन्नतराम टोल प्लाजा पर नेशनल हाईवे के सामने का बताया जा रहा है. 

सड़क में कार खड़ी कर केक काटा गया और फिर तलवार के साथ फोटो फी ली गई. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है. अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अनंतराम टोल प्लाजा के पास कानपुर इटावा राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेशनल हाईवे के किनारे बने ढाबे पर गुरु ज्ञान दास ढाबा के मालिक अपने समर्थकों के साथ तलवार से केक काट रहे थे. 

पुलिस क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अनंत राम टोल प्लाजा के पास कानपुर इटावा रोड पर गुरु ज्ञान दास ढाबा है. बताया जाता है कि ढाबे के बाहर दीपक उर्फ किल्ली यादव ने कार खड़ी की थी. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा केक काटने का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसका संज्ञान लेते हुए पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. जो भी तत्व प्रकाश में आएंगे उनके विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी दीपक यादव और यह केक किल्ली यादव द्वारा काटा जा रहा है। और इसकी जांच की जा रही है और जो भी तत्व सामने आएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp