जेल की अधीक्षक मैडम का गाली वाला वीडियो वायरल, डीजी जेल ने दिए जांच के आदेश

06 May 2023 (अपडेटेड: May 6 2023 6:16 PM)

follow google news

UP Shocking Video: जेल की अधीक्षक कोमल मंगलानी का वीडियो अब वायरल हो रही है। जेल अधीक्षक ने स्टाफ के साथ ही गाली गलौज ही नहीं की बल्कि जातिसूचक बातें कहीं।

UP Shocking Video: जी हां ये वीडियो यूपी के मैनपुरी जिले का है। वीडियो में जेल सुपरिंटेंडेंट स्टेज पर नजर आ रही हैं। वो अंबेडकर जयंती के एक कार्यक्रम में चीफ गेस्ट थीं। मैडम को स्टेज पर बुलाया गया तो वो बेहद नाराज दिखीं। वहां से इंतेजामों पर जेल अधीक्षिका ने नाराजगी जताई। नाराजगी इतनी बढ़ी कि मैडम ने गुस्से में आपा खो दिया और माइक पर गाली दे दी।

हां मैडम को याद आया कि उनके हाथ में माइक है लिहाजा वो आधी गाली देकर ही झुंझलाने लगीं। जेल की अधीक्षक कोमल मंगलानी का वीडियो अब वायरल हो रही है। जेल अधीक्षक ने स्टाफ के साथ ही गाली गलौज ही नहीं की बल्कि जातिसूचक बातें कहीं। 

अपने ही स्टाफ के साथ गाली गलौज करते देख जेल का स्टाफ व उनका परिवार भी हैरान रह गया। जेल अधीक्षक कोमल मंगलानी का वीडियो वायरल होने के बाद डीजी जेल ने जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि कोमल मंगलानी 2017 बैच की जेल अधीक्षक हैं। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच अमिता दुबे करेंगी जो कि सहारनपुर की वरिष्ठ जेल अधीक्षक हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp