Amazing Video: हैंडपंप से पानी की जगह निकलने लगी शराब! अनोखी छापेमारी का ये वीडियो नहीं देखा तो क्या देखा!

30 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 30 2023 5:55 PM)

follow google news

UP Lalitpur Amazing Video: यूपी के ललितपुर में आबकारी विभाग व पुलिस टीम ने अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी को तो मिली जमीन के नीचे छुपाई गयी शराब।

ललितपुर से मनीष सोनी की रिपोर्ट  

UP Lalitpur Amazing Video: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में आज आबकारी विभाग की टीम द्वारा जब अवैध शराब ठिकानों पर छापेमार कार्यवाही की गयी तो शराब छुपाने का हैरान करने वाला तरीका सामने आया। यहां शराब माफियाओं ने जमीन के अंदर शराब छुपा कर रखी थी। कच्ची शराब को हैंडपंप के सहारे निकाला जाता था। ये मामला सदर कोतवाली अंतर्गत घटवार ग्राम के कबूतरा डेरा का है।

हैंडपंप से पानी की जगह शराब की धार निकली   

पुलिस और आबकारी विभाग की टीमें घटवार ग्राम के कबूतरा डेरा में शराब तस्करों पर छापेमारी करने पहुंची तो मौके से 220 लीटर कच्ची शराब सहित मौके से दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। जांच के दौरान टीम की नजर सफेद रंग के हैंडपंप पर पड़ी। सब हैरान थे तभी एक अधिकारी ने हैंडपंप चलाया तो हैंडपंप से पानी की जगह शराब की धार निकलने लगी। 

जमीन के नीचे शराब ही शराब

दरअसल शराब माफियाओं द्वारा कच्ची शराब बनाकर पुलिस और आबकारी विभाग की टीम से छुपाने के लिये जमीन के नीचे छुपाकर रखा गया था। इस शराब को हैंडपंप की मदद से निकाला जाता था।  छापेमारी के दौरान टीम ने साथ ही 2000 किलो लहन भी नष्ट की है। बता दें कि जिले में कबूतरा जाती के लोगों द्वारा बड़े पैमाने पर खुलेआम अवैध रूप से कच्ची शराब का कारोबार किया जाता है। हैरानी की बात ये है कि कच्ची शराब को छुपाने के लिये नए नए तरीके आजमाये जाते हैं। कच्ची शराब को बाहर निकालने के लिये प्लास्टिक के हैण्डपम्प का सहारा लिया गया। जिसका वीडियो सामने आया है।

    follow google newsfollow whatsapp