Shocking Video: तेज रफ्तार इको कार ने बेरहमी से कुत्ते को कुचला, दर्दनाक घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

05 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 5 2023 5:00 PM)

follow google news

CAR HITS DOG CCTV FOOTAGE: एक कार सवार ने सेक्टर में घूम रहे एक कुत्ते को जानबूझकर कुचल दिया और उसके बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई।

ग्रेटर नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

CAR HITS DOG CCTV FOOTAGE: आज के समय मे लोग इस कदर बेरहम हो गए हैं कि बेजुबान जानवरों को भी नहीं बख्श रहे ऐसा ही ताजा मामला ग्रेटर नोएडा मैं देखने को मिला। जहां पर एक कार सवार ने सेक्टर में घूम रहे एक कुत्ते को जानबूझकर कुचल दिया और उसके बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई।

कार ने बेरहमी से कुत्ते को कुचला

आपको बता दे कि ग्रेटर नोएडा में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमिकरोन 2 का है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक कुत्ता सेक्टर की सड़क पर  घूम रहा है। तभी एक इको गाड़ी आती है और वह कुत्ते को जानबूझ कर कुचल देता है। वीडियो में साफ दिख रहा है गाड़ी के आने से पहले ही कुत्ता सड़क पर एक तरफ हो जाता है लेकिन गाड़ी चालक जानबूझकर उस गाड़ी को कुत्ते के पास ले जाता है और फिर कुत्ते को कुचल देता है।

दर्दनाक घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

घटना के बाद मौके से फरार हो जाता है। यह वीडियो 4 अक्टूबर का है।कुत्ते को इस तरह बेरहमी से कुचलना का यह वीडियो सेक्टर में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया और इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल कर रहे लोगों ने कहा कि गाड़ी चालक ने जानबूझकर कुत्ते की जान ली है। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी तक किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर कोई शिकायत मिलती है तो इस मामले में जांच की जाएगी।

    follow google newsfollow whatsapp