Video: एक दर्जन बदमाशों ने आधी रात में तोड़ा शटर, ज्वेलरी शॉप से ले उड़े 50 लाख के सोने चांदी के जेवर, सीसीटीवी में कैद लुटेरे

11 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 11 2024 3:25 PM)

follow google news

Shocking Video: हैरानी की बात ये है कि लोहे की रॉड से शटर को ये लुटेरे महज 2 मिनट में तोड़ देते हैं। अंदर घुसकर जेवरात चोरी कर फरार हो जाते हैं।

Ghaziabad Shocking Video: गाजियाबाद के लोनी इलाकों ने लुटेरों ने आधी रात में ज्वैलरी शॉप लूट ली। ये वारदात बीती 10 जनवरी की है। वारदात का CCTV फुटेज सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंह पर कपड़ा बांधे और कंधे पर बैग टांगे करीब 11-12 बदमाश ज्वैलरी शोरुम का शटर तोड़ रहे हैं।

ज्वैलरी शोरुम का शटर तोड़ा

हैरानी की बात ये है कि लोहे की रॉड से शटर को ये लुटेरे महज 2 मिनट में तोड़ देते हैं। अंदर घुसकर जेवरात चोरी कर फरार हो जाते हैं। सीसीटीवी के मुताबिक बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप के पड़ोस की दुकान का शटर भी उठाने की कोशिश की थी। शोरुम मालिक सोनू वर्मा ने बताया कि बुधवार सुबह 4 बजे मुझे दुकान का शटर टूटा होने की खबर मिली थी। 

5 किलो चांदी अैर 500 ग्राम सोने के जेवरात चोरी 

मौके पर जाकर देखा तो दुकान का सामान बिखरा हुआ था। पुलिस के मुताबिक बदमाश करीब 35 किलो चांदी अैर 500 ग्राम सोने के जेवरात चोरी कर ले गए हैं। इसके अलावा कुछ तैयार और अधबने जेवरात भी शामिल हैं हैं। कुल माल की कीमत 50 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी है।

    follow google newsfollow whatsapp