जिला गाजियाबाद में दिवाली पर अफजाल के पीछे प्राइवेट पार्ट पर बारूद लगा किया धमाका, मौत का देखें Video

13 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 13 2023 3:55 PM)

follow google news

Ghaziabad Viral Video : गाजियाबाद में दिवाली पर एक युवक के पीछे बारूद लगा किया धमाका. देखें वीडियो कैसे युवक की हो गई मौत.

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

Diwali News : दिवाली पर बम फोड़ने की अजीब घटना ने युवक की जान ले ली. ये घटना दिल्ली से सटे गाजियाबाद में हुई. जहां तीन दबंग युवकों ने एक युवक के पीछे प्राइवेट पार्ट के पास ही लोहे की नली में बारूद भरकर धमाका कर दिया. जिससे युवक के प्राइवेट पार्ट की अंदरूनी नसें कट गईं और अस्पताल में उसकी मौत हो गई. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक युवक के पीछे अचानक बम फोड़ा जाता है जिसके बाद युवक वहीं सड़क पर ही धड़ाम से नीचे गिर जाता है. वीडियो से ऐसा नहीं लग रहा है कि ये इतनी बड़ी घटना होगी. लेकिन बाद में पता चला कि जिस युवक के पीछे से बम फोड़ा गया उसकी मौत हो चुकी है. 

Ghaziabad Viral Video : 

अफजाल के पीछे अचानक से आकर बम फोड़े

Ghaziabad Viral Video : ये दर्दनाक वारदात दिवाली वाली रात की है. जहां थाना लिंक रोड के झंडापुर के रहने वाला 30 वर्षीय युवक नाटू उर्फ अफजाल अंसारी के पिछले प्राइवेट पार्ट्स के करीब कुछ युवकों ने पटाखे छुड़ाने के लिए बनाई गई नाल से अचानक से विस्फोट कर दिया. घटना में युवक नाटु उर्फ अफजल की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से जुड़ा सीसीटीवी भी सामने आया जिसमें साफतौर पर देख सकते हैं कि किस तरीके से दो युवक गली से गुजर रहे होते हैं तभी वहां आतिशबाजी कर रहे हैं युवको में से एक युवक नाटू उर्फ अफजाल अंसारी के पीछे जाकर अचानक से विस्फोट करता है. इसके बाद नाटू जमीन पर गिरता हुआ दिखाई देता है. तेज धमाके की वजह से युवक के शरीर के पिछले हिस्से में गंभीर चोटें आई. जिससे घायल होने पर काफी खून बहने की वजह से नाटू उर्फ अफजल की दर्दनाक मौत हो गई।  

क्या कहा मृत युवक के परिवार ने 

Ghaziabad Viral Video : मृतक के परिजनों का साफतौर पर आरोप है कि दबंग किस्म के युवकों ने उनके बेटे की हत्या की है. सभी आरोपी नशीले पदार्थों का काम करते हैं. जिसकी वजह से ये आरोपी इसी इलाके में दबंगई दिखाते है. दिवाली वाली रात पीछे से अचानक पटाखे के लिए विस्फोट करने के लिए बनाई गई नाल में धमाका करने से उनके भाई नाटू घायल हो गया. इसको अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. परिजनों के अनुसार इस घटना में तीन युवक शामिल है. जिनके खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है. इस पूरे मामले में एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पटाखे चलाने वालों में एक प्रदीप नामक युवक की पहचान की गई है. अन्य लोगों की तलाश के लिए कई पुलिस टीमें जुटीं हुईं हैं.

    follow google newsfollow whatsapp