Video: तेंदुए ने पालतू कुत्ते पर किया अटैक, तेंदुए के जबड़ों में फंसे कुत्ते की हुई जीत, जंगल में भागा तेंदुआ, देखिए वीडियो

17 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 17 2024 5:55 PM)

follow google news

Shocking Video: तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस आया, यहां एक फार्म हाउस पर पालतू कुत्ते पर तेंदुए ने अटैक कर दिया, ये घटना फार्म हाउस पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

लखीमपुर से अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट

UP Forest Shocking: लखीमपुर खीरी जिले में दुधवा टाइगर रिजर्व के जंगल से निकलकर एक तेंदुआ रिहायशी इलाके में घुस आया। यहां एक फार्म हाउस पर पालतू कुत्ते पर तेंदुए ने अटैक कर दिया। ये घटना फार्म हाउस पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जाता है कि दुधवा टाइगर रिजर्व से संपूर्ण नगर वन रेंज के जंगल से भटककर एक तेंदुआ मिर्चियाँ गांव के पास एक फार्म हाउस के पास आ गया था जहां उसने फार्म हाउस पर पले एक पालतू कुत्ते पर हमला बोल दिया।

फार्म हाउस में घुसा तेंदुआ

तेंदुए ने कुत्ते की गर्दन को जकड़ लिया लेकिन कुत्ता भी कम नही था। वह करीब 10 मिनट तक तेंदुए के साथ लड़ता रहा। आखिरकार डॉगी ने खुद को तेंदुए के जबड़ों से आजाद कर लिया। थक हार कर तंदुआ भी जंगल की ओर भाग गया। बताया जा रहा है कि हमले में पालतू कुत्ता गंभीर रूप से घायल हो गया है।

पालतू कुत्ते पर तेंदुए का अटैक

फार्म हाउस के मालिक दलबीर सिंह कुत्ते के शोर मचाने की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर निकले तो उन्होंने देखा कि उनका पालतू कुत्ता घायल पड़ा हुआ है तो उन्होंने अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फोटो देखी तो उनके होश उड़ गए। फार्म के मालिक दलबीर सिंह ने उनके फार्म पर तेंदुए के आने की जानकारी वन विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों को दी। मौके पर वन विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों ने पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज देखी। यह पता चला कि ये वही तेंदुआ है जिसकी लोकेशन इस इलाके में कई बार मिल चुकी है।

    follow google newsfollow whatsapp