Video: मथुरा में बेखौफ दबंगों का पुलिस के सामने तांडव, जमीन की पैमाइश को लेकर हंगामा, वीडियो वायरल

06 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 6 2024 6:30 PM)

follow google news

Crime Video: भूरा प्रधान व उसके साथी जब पुलिस की मौजूगी में राजू से मारपीट करने लगे तो चरन सिंह सैनी ने इसका विरोध किया।

मथुरा से मदन गोपाल शर्मा की रिपोर्ट

Mathura Video: भले ही प्रदेश में योगी की पुलिस के सामने अपराधी थरथर कांपते है, लेकिन बरसाना में दबंगों के आगे पुलिस ही बेबस दिखी। एक जमीन पर कब्जे को लेकर दबंग प्रधान व उसके साथियों ने पुलिस के सामने ही लोगों से मारपीट कर दी। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होने पर लोग दबंग प्रधान के बारे में चर्चा कर रहे है। 

बरसाना में दबंगों के आगे पुलिस ही बेबस

रविवार को बरसाना के करहला रोड पर हताना निवासी भूरा प्रधान जेसीबी लेकर एक जमीन की पैमाइश करने पहुंचा। तभी स्थानीय निवासी राजू उसका विरोध करने लगा। वहीं झगड़े की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। भूरा प्रधान व उसके साथी जब पुलिस की मौजूगी में राजू से मारपीट करने लगे तो चरन सिंह सैनी ने इसका विरोध किया। जिसको लेकर भूरा प्रधान ने चरन सिंह से भी मारपीट कर दी। 

पुलिस के सामने ही लोगों से मारपीट

घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भूरा प्रधान दबंगई को लेकर स्थानीय लोगों में चर्चा का विषय है। एसपी देहात त्रिगुण विशन ने बताया कल थाना बरसाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट एक वीडियो वायरल हुआ था  इस वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस के द्वारा तत्काली मुकदमा दायर किया गया दोनो पक्षो को पकड़ करके पाबंद कराया जा रहा है जो भी विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी फिलहाल मामला शांत है।

    follow google newsfollow whatsapp