Video: झांसी के अस्पताल में चले लात घूंसे लाठी डंडे, धारदार हथियारों से अस्पताल कर्मचारियों पर हमला, सामने आईं ये तस्वीरें

31 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 31 2024 5:35 PM)

follow google news

Crime Video: जो भी अंकित को बचाने आया हमलावरों ने लाठी डंडों से उसे भी पीटा। वह सभी लोग जान से मारने की धमकी दे कर गाड़ियों से भाग गए।

झांसी से अमित श्रीवास्ताव की रिपोर्ट

UP Crime Video: ये घटना झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक प्राइवेट अस्पताल की हैं। जहाँ एक दर्जन दबंगों ने एक अस्पताल में घुसकर कर्मचारी के साथ लाठी डंडों व धारदार हथियारों के साथ मारपीट की। हंगामे की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। प्रार्थी अंकित गुप्ता ने थाना नवाबाद कोतवाली प्रभारी को तहरीर दी है।

धारदार हथियारों से हमला

शिकायत के मुताबिक एक दर्जन से अधिक लोग एक स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर अस्पताल के बाहर आये। जिसमें से दो लोग अस्पताल के अंदर चले गए। हमलावरों ने अंकित से पूछा कि कुलदीप को जानते हो तो अंकित ने बताया कि वह हमारा दोस्त है। इतना कह कर वह लोग अंकित को अस्पताल के बाहर ले गए जहाँ उन्होंने अंकित को पीटना शुरू कर दिया। 

अस्पताल में घुसकर कर्मचारियों को पीटा 

जो भी अंकित को बचाने आया हमलावरों ने लाठी डंडों से उसे भी पीटा। वह सभी लोग जान से मारने की धमकी दे कर गाड़ियों से भाग गए। मारपीट की यह घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी की मदद से पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी है।
 

    follow google newsfollow whatsapp