Video: ये है यूपी का गैंग नंबर 41, टोल बूथ पर गैंग के गुंडों ने किया तांडव, चलाए लाठी डंडे, मारपीट तोड़फोड़ सीसीटीवी में कैद

02 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 2 2024 4:40 PM)

follow google news

Shocking Video: गुंडो ने टोल बूथ का बैरियर तोड़ दिया। काउंटर में रखे हुए कैश को भी लूट लिया। पूरी घटना CCTV में कैद हुई है।

देवरिया से राम प्रताप सिंह की रिपोर्ट 

Crime News Video: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले का हेत्तिमपुर टोल प्लाजा पर गुंडों ने जमकर हंगामा किया। एनएच 28 पर वृहस्पतिवार देर शाम कुछ बदमाशों ने खुद को 41 गैंग का सदस्य बताया। दबंगई कर टोल कर्मियों के साथ मारपीट की। ये गुंडे लाठी-डंडों से लैस थे इन्होने जमकर तोड़फोड़ की।

टोल प्लाजा पर गुंडों का जमकर हंगामा

गुंडो ने टोल बूथ का बैरियर तोड़ दिया। काउंटर में रखे हुए कैश को भी लूट लिया। पूरी घटना CCTV में कैद हुई है। अज्ञात बदमाशों द्वारा टोलकर्मियों को यह चेतावनी दी गयी कि जब 41 गैंग के लोग इस टोल टैक्स से निकले तो बिना रोक-टोक गाड़ियों को आने-जाने दिया जाए और यह कहकर सभी अज्ञात युवक मौके से भाग निकले।

गुंडागर्दी की घटना CCTV में कैद

सूचना पर पहुंची पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी संकल्प शर्मा ने फोन पर बताया कि घटना हुई है कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कुशीनगर जिले के कसया के रहने वाले बताये जा रहे है। घटना में टोलकर्मियों को चोट आई हैं।

    follow google newsfollow whatsapp