Video: लखनऊ में यूपी पुलिस कांस्टेबल की थाने में गाली गलौज, महिला पुलिसकर्मी को दी भद्दी गालियां, वीडियो वायरल

16 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 16 2023 7:50 PM)

follow google news

Shocking Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस कांस्टेबल ने थाने के अंदर महिला पुलिस कांस्टेबल पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की।

लखनऊ से आशीष श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Lucknow Video: यूपी के लखनऊ से एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक हेड पुलिस कांस्टेबल ने थाने के अंदर महिला पुलिसकर्मी के साथ पैसों के विवाद को लेकर दुर्व्यवहार किया। यूपी की राजधानी लखनऊ से एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल और महिला पुलिसकर्मी में विवाद हो रहा है। 

यूपी पुलिस का गालीबाज कांस्टेबल 

बताया जा रहा है कि दोनों में पैसों को लेकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि थाने के अंदर महिला पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार किया गया। भद्दी भद्दी गालियां दी गईं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस कांस्टेबल ने थाने के अंदर महिला पुलिस कांस्टेबल पर अश्लील और अभद्र टिप्पणी की। पूरे मामले को लेकर हेड पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ शिकायत दी गई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस वीडियो के सामने आने के बाद डीसीपी साउथ जोन विनीत जायसवाल ने पुलिस हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस हेड कांस्टेबल की पहचान कृष्णानगर पुलिस स्टेशन के रंजन प्रताप सिंह के रूप में हुई है और उन्हें विजय नगर पुलिस चेक पोस्ट लखनऊ में तैनात किया गया था।

    follow google newsfollow whatsapp