मुस्लिम लड़के के साथ होटल से निकल रही थी हिंदू लड़की तभी हिंदू संगठन के लोगों ने दोनों की पिटाई कर दी

22 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 22 2023 3:09 PM)

follow google news

UP Crime News: सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र में हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के के साथ घूम रही थी VHP,बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पीछा कर पकड़ा और दोनों को पीटा,

UP Crime News: सहारनपुर के थाना सदर बाजार क्षेत्र में हिंदू लड़की मुस्लिम लड़के के साथ घूम रही थी VHP,बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पीछा कर पकड़ा और दोनों को पीटा, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मारपीट का यह वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और इस मामले में आरोपी महिला समेत तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित टीटू कॉलोनी में एक युवक और युवती होटल से बाहर आ रहे थे. तभी कुछ हिंदू संगठनों के लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया क्योंकि वह दूसरे समुदाय से थे. इसके बाद वहां मौजूद भीड़ में से एक महिला और कुछ लोगों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस युवक और युवती दोनों को थाने ले गई, जहां युवती के परिजनों को थाने बुलाकर बातचीत की गई और उनके घर भेज दिया गया. लड़की के परिजनों ने लड़के के खिलाफ कोई भी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया.

इसी बीच युवक-युवती के बीच मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया और वीडियो में मारपीट करते दिख रहे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में एक महिला भी शामिल है.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह युवक-युवती के साथ बदसलूकी की जा रही है. महिला लड़की को थप्पड़ मार रही है. वहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ता मुस्लिम युवक को मार रहे हैं. महिला की पिटाई से युवती मुंह छिपाकर रोती हुई नजर आ रही है

 

    follow google newsfollow whatsapp