Jaunpur: जौनपुर में दिनदहाड़े छात्र नेता की गोली मारकर हत्या

23 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 23 2023 9:36 PM)

follow google news

Jaunpur Student Leader Shot dead: जौनपुर जिले के एक थाना क्षेत्र में फिर फायरिंग, एक युवक की निर्मम हत्या.

Jaunpur Student Leader Shot dead: जौनपुर जिले के एक थाना क्षेत्र में फिर फायरिंग, एक युवक की निर्मम हत्या. ग्राम सभा नवापुर चयनपुर गांव सुबह-सुबह गोलियों की आवाज से गूंज उठा. दबंगों ने एक युवक को अपनी गोली का निशाना बनाया, बदमाशों ने युवक की कनपटी में गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कार्रवाई शुरू कर दी. मृतक युवक सतीश यादव प्रयागराज विश्वविद्यालय का छात्र नेता बताया जा रहा है. पूरा मामला मड़ियाहूं तहसील क्षेत्र के नेवढ़िया के तरती नवापुर चयनपुर गांव स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास का बताया जा रहा है.

Jaunpur Student Leader Shot dead

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के तरती नवापुर गांव के पास गोसाईपुर गांव निवासी व समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता सतीश यादव की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी देते हुए मृतक के पुत्र राहुल यादव व देवेन्द्र यादव ने बताया कि पड़ोसी जगत सिंह से पेट्रोल पंप को लेकर काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था. मंगलवार को भी विवाद और मारपीट हुई थी.

जानकारी के अनुसार जगत सिंह की शिकायत पर बुधवार को उसके पिता सतीश यादव को थाने से बुलाया गया. सतीश यादव थाने जाने के लिए निकले और घर से महज दो सौ मीटर की दूरी पर पहुंचे थे कि बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि सतीश यादव का जगत सिंह से काफी समय से विवाद चल रहा था. कई बार पुलिस से शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. वह लोग आए दिन धमकी देते थे, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

    follow google newsfollow whatsapp