Video: बीवी ने बुलाई पुलिस, टॉर्च की रोशनी में बीच सड़क पर शुरु हो गया पुलिस की थर्ड डिग्री टॉर्चर, देखिए डरावना वीडियो

04 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 4 2023 3:20 PM)

follow google news

SHOCKING VIDEO POLICE ATROCITY: पत्नी ने 112 नंबर डायल कर दिया और पुलिस आ गई। पुलिस की 112 गाड़ी के पुलिसकर्मियों ने सतीश को जमीन पर लिटाकर कूटना शुरु कर दिया।

फिरोजाबाद से सुधीर शर्मा की रिपोर्ट  

SHOCKING VIDEO POLICE ATROCITY: उत्तर प्रदेश पुलिस का अमानवीय क्रूर चेहरा सामने आया है, शख्स को सड़क पर ही थर्ड डिग्री दी जा रही है। उत्तर प्रदेश पुलिस के फिरोजाबाद के थाना टूंडला इलाके के रहने वाले सतीश का सोमवार को उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था। पत्नी ने 112 नंबर डायल कर दिया और पुलिस आ गई। पुलिस की 112 गाड़ी के पुलिसकर्मियों ने सतीश को जमीन पर लिटाकर कूटना शुरु कर दिया। 

पुलिसवालों ने लात घूंसों से पीटा

पुलिसवालों ने घूंसे, लात व डंडे से सतीश की जमकर पिटाई की।  बताया जाता है कि जब पुलिस पहुंची थी सतीश बेहद नशे में था लेकिन पुलिस ने उसे समय ही सतीश की जमकर पिटाई कर दी। वह भी सरेआम वहीं खड़े एक शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़ित सतीश मंगलवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर लेकर आया है। 

सड़क पर थर्ड डिग्री टॉर्चर

सतीश ने मीडिया को बताया कि मुझे पुलिस ने बहुत मारा है इसके बाद पुलिस जब टूंडला थाने में ले गई वहां भी मुझे उल्टा लटका कर थर्ड डिग्री से टॉर्चर किया मेरी कोई गलती नहीं थी पुलिस कार्यवाही नहीं कर रही है।  शोशल मीडिया वीडियो वायरल होते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार तिवारी ने इस पर एक जांच बैठा दी है। जांच की रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की जाएगी वही पीड़ित सतीश ने अपने उत्पीड़न के खिलाफ टूंडला थाने में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी है।

    follow google newsfollow whatsapp