TTE और GRP जवानों के बीच मारपीट, टिकट मांगने पर ट्रेन में टीटीई को कुत्ता कहकर पीटा

20 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 20 2023 7:00 PM)

follow google news

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के कोच में जीआरपी सिपाही और कोच के टीटीई के बीच झड़प हो गई.

Up Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के कोच में जीआरपी सिपाही और कोच के टीटीई के बीच झड़प हो गई. दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ. वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में टीटीई ने इलाहाबाद मुख्यालय में 5 जीआरपी सिपाहियों के खिलाफ मारपीट और कैश लूटने की शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, दोपहर 2:30 बजे प्रयागराज सुपरफास्ट एक्सप्रेस मथुरा से प्रयागराज जा रही थी. इस दौरान फतेहपुर जीआरपी थाने के एसओ साहब सिंह अपने चार सिपाहियों के साथ लूट के एक आरोपी को लेकर कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पहुंचे. सभी फतेहपुर जाने के लिए ट्रेन के कोच संख्या ए-2 में सवार हुए.

जीआरपी सिपाही और कोच के टीटीई के बीच झड़प

'टिकट मांगने पर मारपीट'

कोच के टीटीई नितेश कुमार का आरोप है कि जब उनसे टिकट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद उन्होंने कोच अटेंडेंट वीके शर्मा और नितेश कुमार के साथ मारपीट की. आरोप यह भी है कि जीआरपी के और लोग भी आ गये, जिन्होंने वीके शर्मा और नितेश कुमार के साथ मारपीट की.

'रेलवे यूनियन कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन'

वहीं रेलवे कर्मचारियों से मारपीट के मामले में रेलवे यूनियन के कई कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया है. साथ ही पुलिसकर्मियों को आरोपी बताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

'मामले की जांच के लिए टीम भेजी गई'

कानपुर सेंट्रल निदेशक आशुतोष सिंह ने बताया कि टीटीई और जीआरपी पुलिस के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है. इसकी शिकायत प्रयागराज में की गई है। वहीं, जीआरपी एसपी अष्टभुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने के लिए प्रयागराज सीओ सुनीता सिंह पहुंची हैं. वह कानपुर जीआरपी थाने पहुंचे और लोगों से बातचीत की.

    follow google newsfollow whatsapp