Video: बलरामपुर में बीच सड़क युवक की चप्पलों से पिटाई, छेड़छाड़ के विरोध में चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

20 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 20 2023 2:50 PM)

follow google news

UP Balrampur Shocking Video: यूपी के बलरामपुर में एक महिला द्वारा युवक की चप्पलों से पिटाई की जा रही है। ये पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है।

बलरामपुर से सुजीत शर्मा की रिपोर्ट 

UP Balrampur Shocking Video: यूपी के बलरामपुर में बीच सड़क युवक की चप्पलों से पिटाई हो रही है। बताया जा रहा है कि छेड़छाड़ के विरोध में चप्पलों से पीटा गया। चप्पलों से युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है। 

युवक की चप्पलों से पिटाई

यह वायरल वीडियो कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हरिहरगंज चौराहे का बताया जा रहा है। हालांकि आजतक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। वायरल वीडियो बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में महिला द्वारा युवक की चप्पलों से पिटाई की जा रही है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस विभाग ने इस पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी है। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रता श्रीवास्तव ने बताया की घटना के पीछे पैसों का लेनदेन का मामला सामने आया है। 

जांच में जुटी पुलिस

इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसे हिसाब से कार्यवाही की जाएगी।  वीडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि महिला काला कोट पहने युवक को पीट रही है और कह रही है कि हमें छेड़बव। 57 सेकेंड के इस वीडियो में महिला युवक को 9 चप्पलों मारती है। इस दौरान आस पास के लोग तमाशा देखते रहते हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

    follow google newsfollow whatsapp