Video: आगरा कैंट रेलवे स्टेशन स्वचलित सीढ़ियों पर फंसे यात्री, एस्केलेटर में बैग फंसने से कई यात्री गिरे, सामने आया वीडियो

01 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 1 2023 7:13 PM)

follow google news

UP Agra Video: स्वचालित सीढ़ी में बैग फंसने के बाद यात्रियों में अपरा तफरी मच गई। यात्री घबरा गए और सीढ़ी पर ऊपर की तरफ साथ ही साथ नीचे की तरफ उतरने लगे।

आगरा से अरविंद शर्मा की रिपोर्ट

UP Agra Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में कैंट रेलवे स्टेशन पर अचानक अफरा तफरी मच गई। स्वचालित सीढ़ियों से ऊपर की ओर जा रहे यात्रियों के बैग एस्केलेटर में फंस गए। बैग फंस जाने के कारण कई यात्री सीढ़ियों पर गिर गए। स्वचालित सीढ़ी में बैग फंसने के बाद यात्रियों में अपरा तफरी मच गई। यात्री घबरा गए और सीढ़ी पर ऊपर की तरफ साथ ही साथ नीचे की तरफ उतरने लगे। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि यात्रियों का सामान सीढ़ियों में फंस गया है और आस पास मौजूद लोग उन्हें बैठ जाने की बोल रहे है। यात्रियों द्वारा लगातार बैग खींचने का प्रयास भी किया जा रहा है। करीब 31 सेकंड तक स्वचालित सीढ़ियों पर अफरा तफरी का माहौल बना रहता है। वीडियो आगरा केंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 5 का बताया जा रहा है। 

    follow google newsfollow whatsapp