Video: दिवाली पर ऐसा ख़ौफ़नाक स्टंट देखा है कभी? आग उगलती कार और धमाका करती बाइक! देखिए वीडियो

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 12:55 AM)

follow google news

Trichy Shocking Video: सोशल मीडिया पर शरारती तत्वों के कई वीडियो वायरल होने लगे, जिसमें वे दिवाली के लिए गाड़ियों का इस्तेमाल कर पागलपन भरे स्टंट कर रहे थे और पटाखे जला रहे थे।

Trichy Shocking Video: दिवाली स्टंट के ख़ौफ़नाक वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवकों को गिरफ्तार किया है। ये डरावना वीडियो त्रिची से सामने आया है। सोशल मीडिया पर शरारती तत्वों के कई वीडियो वायरल होने लगे, जिसमें वे दिवाली के लिए गाड़ियों का इस्तेमाल कर पागलपन भरे स्टंट कर रहे थे और पटाखे जला रहे थे। त्रिची का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक को अपनी मोटरसाइकिल पर मल्टीपल शॉट्स पटाखा लगाते, उसमें आग लगाते और सड़क पर bike चलाते हुए देखा गया।

पुलिस ने इंस्टाग्राम पेज आईडी 'डेविल राइडर' का उपयोग करके मोटरसाइकिल मालिक के विवरण को ट्रैक किया और पहचान की। शरारत करने वाले की पहचान अजय के रूप में की गई, जिसके पास खतरनाक स्टंट करने के लिए MT15 और उसके भाई गौतम की यामाहा R15 गाड़ी भी थी।

समयपुरम पुलिस ने आईपीसी की धारा 278, 279, 286, 336, 308, 114 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 और 188 के तहत मामला दर्ज किया। अजय को गिरफ्तार कर लिया गया और पुलिस अन्य अपराधियों की तलाश कर रही है। इसी तरह कार में पटाखे लगाकर फोड़े जाने का एक और वीडियो भी वायरल हो गया है।

    follow google newsfollow whatsapp