Video: काले जादू के शक में पति-पत्नी को पेड़ से लटका कर पीटा, खौफनाक वीडियो आया सामने!

20 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 20 2023 2:38 PM)

follow google news

Telangana Shocking Video: एक भयावह घटना में काला जादू के संदेह में दो लोगों को एक पेड़ से बांध दिया गया और ग्रामीणों द्वारा बेंत से पीटा गया।

Telangana Shocking Video: 21वीं सदी में जादू टोने और पाखंड से अब भी छुटकारा नहीं मिल सका है। कभी चुड़ैल और डायन के नाम पर हत्या के केस सामने आते हैं तो कभी नरबलि का मामला देखने को मिलता है। टोने टोटके से जुड़ा ताजा मामला तेलंगाना से सामने आया है। यहां एक भयावह घटना में काला जादू के संदेह में दो लोगों को एक पेड़ से बांध दिया गया और ग्रामीणों द्वारा बेंत से पीटा गया। 

काले जादू के शक में पुरुष व महिला को पेड़ से लटकाया

यह घटना तेलंगाना के संगारेड्डी जिले के सदाशिवपेट मंडल के अंतर्गत कोलकुर गांव में हुई। चौंकाने वाली बात ये है कि लोगों ने काले जादू के शक में पुरुष के साथ एक महिला को भी पेड़ से बांध कर लटका दिया है। पीड़ितों की पहचान श्यामम्मा और यादैया के रूप में हुई है। दोनों एक पेड़ से बांध दिया गया और ग्रामीणों ने पिटाई शुरु कर दी। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दंपति को बचाया

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दंपति को बचाया और तुरंत अस्पताल पहुंचाया। दंपति को काफी चोटें आई हैं। पुलिस के मुताबिक अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है आगे की जांच की जा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि वीडियो सा पहचान की जा रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 

    follow google newsfollow whatsapp