Shocking Video: यूपी के हॉस्पिटल वार्ड में कुत्तों का आतंक, मरीज का खाना खाते आवारा कुत्ते का वीडियो वायरल, जांच के आदेश

11 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 11 2023 9:25 PM)

follow google news

Shocking Video UP Dogs: ये पूरा मामला मुरादाबाद के इमरजेंसी वार्ड जिला अस्पताल का बताया जा रहा है। वीडियो मे दिख रहा है कि मरीज वार्ड में बेसुध हालत में लेटा है।

Shocking Video UP Dogs: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के जिला अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता मरीज को मिलने वाला दूध और खाना खा रहा है। यह सब होते देख मुरादाबाद के इमरजेंसी वार्ड से किसी ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

मरीज को मिलने वाला दूध और खाना खाता कुत्ता

वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल खड़ा हो रहे हैं। ये वीडियो सामने आने के तुरंत बाद सीएमओ मुरादाबाद ने कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। ये पूरा मामला मुरादाबाद के इमरजेंसी वार्ड जिला अस्पताल का बताया जा रहा है। वीडियो मे दिख रहा है कि मरीज वार्ड में बेसुध हालत में लेटा है। 

सीएमओ मुरादाबाद ने कार्रवाई के दिए आदेश 

कुत्ता मरीज का खाना खा रहा है। इतना ही नहीं ये वीडियो वायरल होने के बाद ये भी देखा गया की वो कुत्ता वहीं मुरादाबाद जिला अस्पताल के वार्ड के बाहर भी बैठा था, हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद सीएमओ मुरादाबाद ने जिला अस्पताल की प्रमुख अधीक्षिका को इस मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

    follow google newsfollow whatsapp