Video: उदयपुर में पुजारी के घर में घुसा तेंदुआ, मचा कोहराम, जान बचाकर भागने लगे लोग

26 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 26 2023 4:10 PM)

follow google news

Udaipur Shocking Video: तेंदुआ लगातार खिड़की के पास आकर गुर्राता रहा, कभी झपट्टे मारने की कोशिश करता रहा।

उदयपुर से सतीश शर्मा की रिपोर्ट

Udaipur Shocking Video: उदयपुर जिले के सायरा इलाके में सोमवार देर शाम सेमड़ गांव में एक पुजारी के घर में तेंदुआ घुस गया। तेंदुआ सीढ़ियां चढ़ते हुए घर की दूसरी मंजिल पर रूम में चला गया। तेंदुए के घर में घुसने की जानकारी पर परिवार में अफरा तफरी मच गई। वहीं परिवार वालों के चिल्लाने पर बसस्टेण्ड के आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। तेंदुआ लगातार खिड़की के पास आकर गुर्राता रहा, कभी झपट्टे मारने की कोशिश करता रहा। 

तेंदुआ लगातार खिड़की के पास आकर गुर्राता रहा

करीब 3 घंटे बाद देर रात को उदयपुर से आई वन विभाग की टीम ने रेस्क्यू कर तेंदुए को बाहर निकाला। सेमड़ गांव के भृगेश्वर महादेव मंदिर के पुजारी मोहन लाल नागदा के मकान में तेंदुआ घुस गया था। मकान मालिक मोहनलाल के बेटे राकेश नागदा व उसके दोस्त छत पर गए तो पेंथर दूसरी मंजिल पर बने कमरे में चला गया। 

पुजारी मोहन लाल नागदा के मकान में तेंदुआ घुसा

इसके बाद उन्होंने बांस की लंबी लकड़ी से दरवाजे को बंद कर दिया और बाहर से कुंडी लगा दी। तेंदुआ घर में था और कुछ लोग घर के दूसरे कमरे में थे। रेस्क्यू के बाद तेंदुए को उदयपुर के सज्जनगढ़ बायोलॉजिकल पार्क ले जाया गया, जहां उसे इलाज के बाद सुरक्षित छोड़ा जाएगा। वन विभाग के अधिकारियों के मुताबित ये तेंदुए का शावक है, जो भूख के कारण आबादी बस्ती में आ गया था।

    follow google newsfollow whatsapp