Video: 54 सेकेंड में मारे 9 थप्पड़-7 चप्पलें, सूरत सिविल अस्पताल में महिला ने एक शख्स को चप्पलों से धोया, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

04 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 4 2024 7:50 PM)

follow google news

Shocking Video: आरोप है कि महिला की तीन साल की बेटी जब बाथरूम में गई तो ये शख्स भी लेडीज टॉयलेट में घुस गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी।

सूरत से संजय सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

Shocking Video Gujarat: सूरत के नए सिविल अस्पताल का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला एक शख्स पर चप्पलों की बारिश कर रही है। आरोप है कि सिविल अस्पताल में इलाज करवाने आई महिला के तीन साल की बच्ची के साथ इस शख्स ने बाथरूम में छेड़छाड़ की। जब इस बात की जानकारी बच्ची की मां को हुई तो लड़की की मां को गुस्सा आ गया और बच्ची की छेड़छाड़ करने वाले को चप्पलों से धो डाला। सूरत के नई सिविल अस्पताल में महिला द्वारा हुई एक शख्स की चप्पलों की धुलाई के वीडियो वायरल हुआ है।

छेड़छाड़ करने वाले को चप्पलों से धो डाला 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला अचानक से शख्स की पीठ पर जूते बरसाने लगती है। पिट रहा शख्स अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रहा है। आरोप है कि महिला की तीन साल की बेटी जब बाथरूम में गई तो ये शख्स भी लेडीज टॉयलेट में घुस गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ की थी। बच्ची ने जब इसकी जानकारी अपनी मां को दे दी। जिसके बाद वह हाथ में चप्पल लेकर उस शख्स पर टूट पड़ी। 

    follow google newsfollow whatsapp