Video: गाजियाबाद में कार सवार ने गाय को रौंदा, 200 मीटर तक गोवंश को घसीटता रहा कार सवार

18 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 18 2023 4:55 PM)

follow google news

Ghaziabad Shocking Video: कार  के नीचे फंसे गौवंश को करीब दो सौ मीटर तक घसीटता हुआ ले जाता है।  गोवंश की हालात गंभीर बनी हुई है।

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

Ghaziabad Shocking Video: ग़ाज़ियाबाद मोदीनगर में सड़क पर बैठे एक गोवंश पर कार चढ़ाने का मामला सामने आया है। जहां कार चालक कार लेकर चलता है। इसी दौरान कार के सामने बैठे गोवंश पर कार चढ़ा देता है। कार  के नीचे फंसे गौवंश को करीब दो सौ मीटर तक घसीटता हुआ ले जाता है।  गोवंश की हालात गंभीर बनी हुई है।

गोवंश पर कार चढ़ाने का मामला 

गोवंश को कार से घसीटने का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता ने इस संबंध में मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। वायरल सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गोवंश सड़क के बीच में बैठा है। इसी दौरान  सफेद रंग की एक कार आती है और सड़क पर बैठे गोवंश पर चढ़ते हुए आगे बढ़ जाती है।

गोवंश को दो सौ मीटर तक घसीटा गया

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता नीरज शर्मा ने मोदीनगर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। तहरीर में कहा गया है कि गोवंश को दो सौ मीटर तक घसीटा गया। जिससे उसकी हालात गंभीर बनी हुई हैं। मामले में पुलिस का कहना है कि कार नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    follow google newsfollow whatsapp