Video: इंजीनियरिंग कालेज के गर्ल्स हॉस्टल में निकला ब्लैक कोबरा, छात्राओं में मचा हड़कंप

19 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 19 2023 5:25 PM)

follow google news

Video Cobra Girls Hostel: इटावा के थाना सिविल लाइन अंतर्गत कृषि महाविद्यालय के कल्पना चावला गर्ल्स हॉस्टल से सांप को काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया।

इटावा से अमित तिवारी की रिपोर्ट  

Video Cobra Girls Hostel: इटावा के थाना सिविल लाइन अंतर्गत कृषि महाविद्यालय के कल्पना चावला गर्ल्स हॉस्टल से सांप को काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया गया। इटावा के बीहड़ इलाके में अक्सर सांप देखे जाते हैं। सबसे खतरनाक सांप कोबरा भी यहां अक्सर वन्य क्षेत्र से निकलकर घरों में स्कूलों में पहुंचने लगे हैं। ताजा मामला डॉ भीमराव अंबेडकर कृषि इंजीनियरिंग कॉलेज का है। कॉलेज के कल्पना चावला गर्ल्स हॉस्टल में एक काला कोबरा घुस गया। 

गर्ल्स हॉस्टल में काला कोबरा घुसा

वहां रह रही दो दर्जन से अधिक छात्राएं दहशत में आ गई और चीख पुकार मचने लगी।  अभी शोर शराबा चल ही रहा था कि सांप की  सूचना वार्डन को दी गई। वार्डन नेहा ने इसकी जानकारी इंजीनियरिंग कॉलेज के दिन को दी तो उनके द्वारा वन विभाग को दी गई। जहां से वन्य जीव विशेषज्ञ ने पहुंचकर इस काले रंग की खतरनाक नागिन को रेस्क्यू किया।

कोबरा देख छात्राएं दहशत में आईं  

उन्होंने बताया कि यह काले रंग की खतरनाक नागिन जहरीली होती है, इसको प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया गया है। हॉस्टल की वार्डन नेहा ने बताया एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग कॉलेज का कल्पना चावला हॉस्टल एक नागिन को देखकर बच्चे डर गए थे। लगभग आधा घंटे से अधिक समय तक यह नागिन गेट पर बनी रही। उसकी खतरनाक फुंकार की आवाज से सभी लोग सहम गए थे। 

    follow google newsfollow whatsapp