सीमा हैदर का ताजा वीडियो आया सामने, झंडा फहराया, अब फिल्मों में नहीं करेगी काम!

14 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 14 2023 9:50 AM)

follow google news

Seema Haider: सीमा हैदर फिल्मों में काम नहीं करेगी, ये कहना है सीमा के वकील ए पी सिंह का।

अरुण त्यागी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Seema Haider: सीमा हैदर फिल्मों में काम नहीं करेगी, ये कहना है सीमा के वकील ए पी सिंह का।  ये बात वकील ए पी सिंह ने रविवार को बोली। दरअसल, ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत रविवार को सीमा हैदर ने रबूपुरा स्थित अपने घर पर तिरंगा फहराया। वहां ए पी सिंह भी मौजूद थे। वहां वकील ए पी सिंह ने ये बातें बोली। सीमा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी वकील ए पी सिंह के साथ तिरंगा फहरा रही हैं। 

उधर, इस बीच एक नेता ने सीमा के लिए पाकिस्तान का टिकट बुक करा दिया है। ये नेता है अभिषेक सोम, जो सपा से जुड़े हुए हैं।

ये टिकट सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के एक नेता ने शेयर किया है। ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम ने टिकट की तस्वीरें शेयर की।

अभिषेक ने टिकट और फिल्म के पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, '#SeemaHaider देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी, अपनी हीरोइन को लेकर पाकिस्तान चले जाइए, अमित जानी देश के अंदर हिंदू-मुस्लिम दंगा कराना चाहता है।'

उधर, गुलाम हैदर को भी भारत का निमंत्रण भेजा गया है। सीमा हैदर को लेकर अब एक नई फिल्म बन रही है। इसको फिल्म डायरेक्टर अमित जानी बना रहे हैं। इससे पहले कन्हैया लाल पर बन रही फिल्म में सीमा हैदर रोल करने के लिए तैयार हो गई थी, लेकिन अब उन्होंने मना कर दिया है।

Amit Jani: अमित ने कहा था, 'लोग मुझे धमकियां दे रहे हैं। मैं डरना वाला नहीं हूं। मैं कोई बीजेपी का एजेंट नहीं हूं। '

उन्होंने आरोप लगाया था कि सपा के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम और मोनू मानेसर ने उन्हें धमकी दी है। अमित जानी फायरफॉक्स मीडिया प्राइवेट हाउस लिमिटेड के प्रबंधक निदेशक हैं। वो उदयपुर में हुई कन्हैया लाल की हत्या पर फिल्म बना रहे हैं।

    follow google newsfollow whatsapp