Ranchi Video: ससुराल में सताई जा रही बेटी को पिता बैंड बाजे के साथ घर लाए वापस, एक अजीब विदाई, देखिए वीडियो

19 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 19 2023 6:28 PM)

follow google news

Ranchi Video: लीगल प्रोसेस में जाने से पहले बैंड पार्टी लेकर बेटी के ससुराल पहुंचे और गाजे बाजे और आतिशबाजी के साथ शान से अपनी बेटी साक्षी को घर वापस ले आए।

रांची से सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट

Ranchi Video: ससुराल में सताई जा रही बेटी को पिता बैंड बाजे के साथ घर लाए वापस, एक अजीब विदाई, देखिए वीडियो आम तौरपर लोग बेटियों को घर से खुशी खुशी रुखसत करते हैं। झारखंड के रांची में एक अजीबो गरीब मंजर देखने को मिला। रांची में एक पिता ने ससुराल में घुट घुट के जी रही बेटी को बैंड बाजा और आतिशबाजी के साथ घर वापस ले आए। 

बेटी को बैंड-बाजे के साथ मायके ले गए माता-पिता 

एक तरह से लड़की के पिता ने समाज की सोच को चुनौती दी। उस समाज को जहां परिवार को लगता है की बेटी के शादी के साथ उनकी जिम्मेदारी खत्म हो चुकी है। घटना रांची के एक पिता प्रेम गुप्ता ने एक अनूठी मिसाल पेश की। देखने वालों ने कहा कि बेटी से उनका प्रेम वाकई प्रेरणादायक है। दरअसल प्रेम गुप्ता को ये पता चला की जहां बेटी ब्याही गई थी बेटी का पति पहले से शादी शुदा है। 

देखते रहे गए ससुराल वाले 

साथ ही बेटी के साथ धोखा किया गया है। वो लीगल प्रोसेस में जाने से पहले बैंड पार्टी लेकर बेटी के ससुराल पहुंचे और गाजे बाजे और आतिशबाजी के साथ शान से अपनी बेटी साक्षी को घर वापस ले आए। बेटी शाक्षी ने ट्विटर पे लिखा की वो खुशकिस्मत है की उनको इतने अच्छे माता पिता मिले हैं।
 

    follow google newsfollow whatsapp