Video: कार के बोनट पर बेरहमी से महिला को घसीटता रहा कार सवार, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

17 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 17 2023 4:16 PM)

follow google news

Rajasthan Shocking Video: वीडियो में दिख रहा है कि एक कार चालक महिला को बोनेट पर काफी दूरी तक घसीट रहा है। रोड के आस पास मौजूद लोग उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

हनुमानगढ़ से गुलाम नबी की रिपोर्ट

Rajasthan Shocking Video: राजस्थान के हनुमानगढ़ में बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि एक कार चालक महिला को बोनट पर बेरहमी से घसीट रहा है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।  पूरी घटना पर जंक्शन पुलिस का कहना है कि उन्हें भी पत्रकार द्वारा सूचना मिली थी कि हनुमानगढ़ जंक्शन के बाजार में इस तरह की वारदात सामने आई है। 

महिला को बोनट पर बेरहमी से घसीटा

पुलिस अफसरों का कहना है कि वीडियो में दिख रहा है कि एक कार चालक महिला को बोनट पर काफी दूरी तक घसीट रहा है। रोड के आस पास मौजूद लोग उसे रोकने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन वह नहीं रुक रहा है। पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल की तो अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि कार चालक कौन था और वह जिस महिला को घसीट रहा है वो कौन है। 

कार चालक कौन था?

पुलिस को अभी तक ये भी पता नहीं चल सका है कि वह महिला कौन है। फिलहाल पुलिस दूसरे सीसीटीवी भी चेक कर रही है और यह जानने के प्रयास कर रही है कि कार का नंबर क्या था। पुलिस इलाके के कई सीसीटीवी की जांच भी कर रही है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है। 

    follow google newsfollow whatsapp