भैंस हाजिर हो...कोर्ट में भैंस की पेशी से हर कोई रह गया हैरान, देखिए Video

11 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 11 2023 1:50 PM)

follow google news

Jaipur Shocking Video: राजस्थान के जयपुर में ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है जहां चौमू कोर्ट में भैंस की बाकायदा पेशी की गई।

जयपुर से विशाल शर्मा की रिपोर्ट

Jaipur Shocking Video: भैंस, हाजिर हो...जनाब ये किसी फिल्म का नाम नहीं बल्कि सो फीसलदी सच्ची भैंस की कहानी है। ये कहानी हकीकत में कोर्ट में हाजिर हुई भैंस की है। यकीन नहीं आता तो वीडियो देख लीजिए।  जी हाँ, राजस्थान के जयपुर में ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है जहां चौमू कोर्ट में भैंस की बाकायदा पेशी की गई। कोर्ट में भैंस को देख वकील भी हैरान रह गए। हैरानी हो भी क्यों ना क्योंकि अमूमन कोर्ट कैंपस में आम लोग, अपराधी वकील और जज साहब ही होते हैं। 

हकीकत में कोर्ट में हाजिर हुई भैंस 

अब सवाल ये है कि भैंस को कोर्ट में क्यों लाया गया और क्या था पूरा मामला सुन ली जिए। दरअसल घटना आज से 11 साल पुरानी 26 जुलाई 2012 की है। जहां बिशनपुरा नींदड़  बालाजी निवासी 48 वर्षीय चरण सिंह सेरावत की 3 बेशकीमती भैंसे चोरी हो गई थीं। अब चूंकि लाखों की भैंस चोरी हुई थीं लिहाजा भैंस के मालिक ने हड़माड़ा पुलिस थाने में भैंस चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। 

3 बेशकीमती भैंसे चोरी

महीनों बाद भरतपुर के नगर के रहने वाले आरोपी अरशद मेव को गिरफ्तार किया और आरोपी के कब्जे से 3 में से 2 भैंस बरामद हो गईं जबकि इस दौरान तीसरी भैंस की मौत हो गई थी। भैंस मिलने के बाद मालिक को भैंस दे दी गई। सरकारी वकील ने भैंस की शिनाख्त के लिए कोर्ट परिसर में भैंस को लाने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद कोर्ट ने भैंस को कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए थे। इस पर 10 अगस्त को भैंस मालिक चरण सिंह ने भैंस को कोर्ट में पेश कर दिया। 

    follow google newsfollow whatsapp