चारो ओर से घिरता देख बदमाश ने पुलिस टीम पर तानी पिस्तौल, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला VIDEO

16 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 16 2023 2:15 PM)

follow google news

Crime News: राजस्थान के झालावाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,

Crime News: राजस्थान के झालावाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अपराधी पिस्तौल से गोली चलाने की धमकी दे रहा है, जबकि स्थानीय पुलिस बहादुरी से उसे पकड़ रही है.

वायरल वीडियो को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एम.एन. ने भी शेयर किया है. दिनेश ने झालावाड़ के पुलिस अधिकारियों और एसपी ऋचा तोमर की उनके कार्यों के लिए प्रशंसा की.

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि आगामी 2023 राजस्थान विधानसभा चुनाव को देखते हुए झालावाड़ पुलिस सक्रियता से अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

डग थाना अधिकारी रघुवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम रविवार को नशा तस्करों व हिस्ट्रीशीटरों को पकड़ने के लिए घाटाखेड़ी गांव गई थी. उस वक्त संदिग्ध अपने आवास पर मौजूद था. पुलिस टीम को देखकर, "कैफ" नाम से जाने जाने वाले संदिग्ध ने एक पिस्तौल निकाली और अपने घर की छत पर चढ़ गया.

इसके बाद कैफ को पुलिस टीम, जिसमें एएसआई लाल सिंह, हेड कांस्टेबल अरविंद कुमार, कांस्टेबल विष्णु कुमावत, हनुमान, मुकेश कुमार, ब्रजेश कुमार, मनीष कुमार और रामेश्वर सिंह शामिल थे, ने छत से नीचे आने के लिए मनाया। हालाँकि, उसने बात नहीं मानी और इसके बजाय छत से नीचे खेतों में कूद गया.

पुलिस अधिकारियों ने कैफ को चारों तरफ से घेरते हुए उसका पीछा किया. पीछा करने के दौरान उसने पुलिस पर पिस्तौल से दो बार फायरिंग की. अपनी पिस्तौल लहराकर उन्हें डराने की उसकी कोशिशों के बावजूद, पुलिस पीछे नहीं हटी और उसे वश में करने के लिए साहस, चतुराई और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया. आख़िरकार, वे उसे पकड़ने में कामयाब रहे. पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा की गई.

    follow google newsfollow whatsapp