स्टंट करते हुए मौत का लाइव VIDEO, मेले में स्टंट के दौरान ट्रैक्टर के नीचे आया

30 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 30 2023 3:50 PM)

follow google news

स्टंट करने के दौरान ट्रैक्टर पलट जाने से स्टंटमैन सुखमनदीप सिंह की जान चली गई.

Punjab tractor Video: बटाला के सरचूर में एक गांव के मेले में एक दुखद घटना घटी जब स्टंट करने के दौरान ट्रैक्टर पलट जाने से स्टंटमैन सुखमनदीप सिंह की जान चली गई. लगभग 29 वर्षीय सुखमनदीप सिंह अपने ट्रैक्टर से स्टंट करने का प्रयास कर रहे थे, तभी यह दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना घटी.

अपने माता-पिता की इकलौती संतान और फतेहगढ़ चूड़ियां निवासी सुखमनदीप सिंह ने किसान विरोध आंदोलन में सक्रिय रूप से भाग लिया था. उनके असामयिक निधन के बाद मेले के आयोजकों ने इस कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरचूर गांव के खेल मैदान में खेल मेला का आयोजन किया गया था. इवेंट के दौरान, सुखमनदीप सिंह ने अपने ट्रैक्टर के अगले पहिये को उठाकर और पिछले टायरों को जमीन में दबाकर स्टंट करने का प्रयास किया. फिर वह उसी पैंतरे से ट्रैक्टर चलाने लगा.

हालाँकि, ट्रैक्टर ने नियंत्रण खो दिया और दर्शकों की ओर बढ़ते हुए रास्ता भटक गया। जैसे ही सुखमनदीप सिंह नियंत्रण लेने के लिए ट्रैक्टर के पास पहुंचा, दुर्भाग्य से वह उसके नीचे कुचल गया।

पास खड़े दो लोगों ने सुखमनदीप सिंह को ट्रैक्टर के नीचे से निकालने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और उनकी जान जा चुकी थी। इस दुखद घटना के बाद मेले के आयोजकों ने कार्यक्रम रद्द करने की घोषणा कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp