Video: मोहाली का दिल दहलाने वाला वीडियो, बुजुर्ग को पथरीली जमीन पर घसीटती रही गाय, 83 साल के बुजुर्ग की मौत

02 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 2 2023 3:30 PM)

follow google news

Mohali Shocking Video: गुस्से में गाय बुज़ुर्ग को कई मीटर तक घसीटती ले गयी और कई वाहनों से टकराते हुए गुजरती रही।

Mohali Shocking Video: मोहाली के जीरकपुर से दिल दहलाने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहां एक बुजुर्ग को एक आवारा गाए घसीटती ले गयी। इस हादसे में घायल बुजुर्ग की मौत हो गयी। पूरे मामले का सीसीटीवी भी सामने आया है। बुज़ुर्ग की पहचान 83 वर्षीय सरूप सिंह के तौर पर हुई है। 

गाय बुज़ुर्ग को कई मीटर तक घसीटती ले गयी

जानकारी के मुताबिक बुज़ुर्ग के घर पर एक आवारा गाय आ गयी थी  जिसे उसने बांधने की कोशिश की। गुस्से में गाय बुज़ुर्ग को कई मीटर तक घसीटती ले गयी और कई वाहनों से टकराते हुए गुजरती रही। वीडियो में देखा जा सकता है कि सीसीटीवी में वक्त 9 बजकर 51 मिनट हो रहा है। तभी गली के किनारे से एक गाय दौड़ती दिखाई देती है। गाय को देख कर बच्चे इधर उधर भागने लगते हैं। 

पथरीली जमीन पर चीख रहा था बुजुर्ग

गाय के गले में रस्सी बंधी थी और एक बुजुर्ग का हाथ रस्सी में फंसा हुआ था। गाय तेजी से दौड़ती हुई गली में दाखिल होती है और बुजुर्ग व्यक्ति घिसटता हुआ गली की पथरीली जमीन पर चीख रहा था। ये मंजर जिसने भी देखा उसकी रुह कांप गई। कई लोगों ने गाय को रोकने की कोशिश की लेकिन वो भागती जा रही थी। आखिर में गांव वालों ने मिलकर गाय को काबू में किया। सरुप सिंह को असपताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। 

    follow google newsfollow whatsapp