पंजाब के दंपति की फिलीपींस में गोली मारकर हत्या, कमजोर दिल वाले ये VIDEO ना देखें

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 5:24 PM)

follow google news

Philippines Murder : पंजाब कपल की फिलीपींस में सनसनीखेज मर्डर. पास में बैठा था उठा और मारी गोली. देखें हैरान करने वाला वीडियो.

जालंधर से परमजीत सिंह की रिपोर्ट

Punjab News : पंजाब के जालंधर के मूल निवासी पति पत्नी की फिलीपींस (philippines Murder) में सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई. इस मर्डर का सीसीटीवी फुटेज देखकर हर कोई दंग हो जाएगा. क्योंकि वीडियो में बेखौफ तरीके से दनादन गोलियां मारीं गईं हैं. हमलावर पहले सुखविंदर सिंह को 3 गोली मारते हैं. उस समय वो कुर्सी पर बैठे थे. उसी समय हमलावरों ने गोली मार दी. इनकी चीख सुनकर कमरे से बाहर आई उनकी पत्नी को भी हमलावर 2 गोली मारकर वहीं मौत की नींद सुला देते हैं. इस पूरी घटना के पीछे पैसों के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है. 

मनीला में इन्हीं दंपती की गोली मारकर हत्या की गई

जिन पति पत्नी की हत्या हुई उनकी पहचान सुखविंदर सिंह और करणदीप कौर के रूप में हुई. दोनों मूलरूप से जालंधरशहर के गोराया के रहने वाले थे. मर्डर की ये घटना 25 मार्च की है. दोनों दपंती इस समय फिलिपींस की राजधानी मनीला में रहते थे. घर में घुसकर दोनों की हत्या की गई.

जालंधर में रहने वाले इनके परिवार के लोगों ने बताया कि सुखविंदर सिंह फाइनेंस का काम करते थे. सुखविंदर के भाई लखबीरसिंह ने बताया कि उनका फाइनेंस का काम था. जबसुखविंदर कामसे घर वापस आए तोरुपये के लेनदेन को लेकरअज्ञात हमलावरों औरउसके भाई में कुछ बातहुई थी. जिसके बाद हमलावरोंने उन पर गोलियां दागदी . जब गोली मारी गई तब सुखविंदर आराम से कुर्सी पर बैठे हुए थे. उसी समय 3 गोली मारी गई. 

    follow google newsfollow whatsapp