मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर स्टाफ ने की बदसलूकी, बाउंसरों ने लात-घूंसों से पीटा

19 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 19 2023 1:15 PM)

follow google news

Noida News: दिल्ली एनसीआर के नोएडा स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर एक परिवार की पिटाई कर दी गई.

Noida News: दिल्ली एनसीआर के नोएडा स्थित स्पेक्ट्रम मॉल में सर्विस चार्ज को लेकर एक परिवार की पिटाई कर दी गई. आरोप है कि मॉल के बाउंसरों ने मारपीट की है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है. मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.

दरअसल, बीते रविवार को एक परिवार स्पेक्ट्रम मॉल स्थित एक ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में पार्टी करने गया था. पार्टी के बाद सर्विस चार्ज को लेकर परिवार का रेस्तरां के कर्मचारियों से विवाद हो गया. इस दौरान बहस इतनी बढ़ गई कि रेस्टोरेंट के कर्मचारियों ने मॉल के बाउंसरों को बुला लिया. आरोप है कि बाउंसरों ने परिवार के लोगों के साथ मारपीट की, जिसमें कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन्होंने रेस्टोरेंट के बिल से सर्विस चार्ज हटाने की गुहार लगाई थी, लेकिन स्टाफ ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद कहासुनी और मारपीट हुई.

Noida News


वहीं, वायरल हो रहे वीडियो का पुलिस ने भी संज्ञान लिया है. पुलिस का कहना है कि परिवार स्पेक्ट्रम मॉल के ड्यूटी फ्री रेस्टोरेंट में पार्टी कर रहा था. पार्टी के बाद सर्विस चार्ज के भुगतान को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी व मारपीट हो गई. दोनों पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है. जांच की जा रही है.


नोएडा के मॉल्स में गार्ड और बाउंसरों से ग्राहकों के बीच मारपीट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. गत मई माह में लॉजिक्स मॉल में तीन गार्डों ने एक युवक को बुरी तरह पीटा था, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. दरअसल, युवक जब मॉल के अंदर जा रहा था तो चेकिंग के दौरान उसकी जेब से माचिस की डिब्बी मिली। नियमों के मुताबिक माचिस मॉल के अंदर नहीं ले जाई जा सकती, लेकिन युवक माचिस लेने पर अड़ा था. पहरेदारों ने उसे बहुत समझाया, लेकिन वह नहीं माना और पहरेदारों से मारपीट करने लगा। इस पर गार्ड ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

    follow google newsfollow whatsapp