पड़ोसी ने की सलमान खान की मौत की प्लानिंग, सबसे बड़ा खुलासा

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 12:00 PM)

follow google news

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में  मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात क्राइम ब्रांच की मदद से फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने गोलीबारी मामले में शामिल दोनों बाइक सवार आरोपियों को भुज में ढूंढ निकाला है. एक टीम ने गुजरात जाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सुबह तक दोनों आरोपियों को मुंबई लाया जाएगा. यहां पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करेगी.

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों को भुज में माता के मढ़ के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान विकी गुप्ता (उम्र 24 साल) और सागर (उम्र 21 साल) के रूप में हुई है. दोनों आरोपी बिहार के चंपारण के रहने वाले बताए जा रहे हैं. शर्ट में नजर आ रहे आऱोपी का नाम सागर है, जबकि टी-शर्ट पहने आरोपी का नाम विकी गुप्ता है.

    follow google newsfollow whatsapp