Video: खलनायक गाने पर इन्दौर के गुंडों को पुलिस ने लगवाई उठक-बैठक, हाथ में हथकड़ी डाल बदमाशों की कराई गुंडा परेड

06 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 6 2023 3:00 PM)

follow google news

MP Indore Shocking Video: खलनायक के गाने के साथ साथ गुंडे कान पकड़कर माफी मांगते रहे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंदौर से धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

MP Indore Shocking Video: इंदौर पुलिस की गाड़ी के स्पीकर में गाना बज रहा था नायक नहीं खलनायक हूं मैं। कुछ गुंडे पुलिस की कस्टडी में उठक बैठक कर रहे थे। इन बदमाशों ने चाकू बाजी की घटना को अंजाम दिया था। सो पुलिस वालों ने सरेआम सजा का फैसला किया।  

खलनायक गाने पर गुंडो की परेड

जानकारी के मुताबिक चाकूबाजी की घटना में शामिल लसूड़िया के स्किम न. 74 में रहने वाले अमन वर्मा अपना जन्मदिन अपने दोस्त राहुल गुर्जर और राहुल मराठा के मना रहा था। इसी इलाके के बदमाश अमित सोनी व प्रीतम कुशवाह दोनों जन्मदिन में पहुंच गए और मामूली बात को लेकर विवाद करने लगे।  

चाकूबाजों को ऑनस्पॉट सजा

ये घटना 2 सितंबर की है कहासुनी के बाद प्रीतम और अमित ने चाकू से तीनों पर हमला बोल दिया जिसमें अमन राहुल गुजराती और राहुल मराठा घायल हो गए थे जिन्हें तत्काल निजी अस्पताल भर्ती कराया गया था। मामले में पुलिस ने तो नहीं आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज किया था। 

पुलिस ने निकाला गुंडो का जुलूस

इस मामले में पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके क्षेत्र में गुंडा जुलूस निकाला। यह पहली बार हुआ है कि पुलिस ने सरकारी गाड़ी पर खलनायक फिल्म का गाना बजाकर खुद को खलनायक बात कर बदमाशों से उठक बैठक लगे और कान पड़कर बदमाश पुलिस से अपराध न करने को लेकर माफी मांगते नजर आए।

    follow google newsfollow whatsapp