UP के मोस्ट वांटेड को VVIP ट्रीटमेंट, कोर्ट के पेशी से लौटते समय होटल में की गैंग के साथ की पार्टी

25 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 25 2023 8:35 PM)

follow google news

Meerut Criminal Yogesh Bhadaura: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा कुख्यात अपराधियों की चिह्नित की गई लिस्ट में अब मेरठ का माफिया योगेश भदोरिया भी शामिल है.

Meerut Criminal Yogesh Bhadaura: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा कुख्यात अपराधियों की चिह्नित की गई लिस्ट में अब मेरठ का माफिया योगेश भदोरिया भी शामिल है. योगेश भदौरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो उस समय का है जब सिद्धार्थनगर पुलिस ने योगेश भदौरिया को गाजियाबाद के एक कोर्ट केस में पेश किया था. पेशी के दौरान उन्हें गाजियाबाद के एक होटल में पार्टी करते और अपने गैंग के सदस्यों के साथ खुलेआम घुलते-मिलते देखा गया. इस घटना से संबंधित चार वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुए हैं, जिससे कुछ व्यक्तियों ने ट्विटर पर डीजीपी और मुख्यमंत्री को टैग करते हुए चिंता व्यक्त की है. अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है.

मेरठ के रोहटा पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भदौरिया गांव के रहने वाले नामी अपराधी योगेश भदोरिया को मेरठ जेल से सिद्धार्थनगर जेल में स्थानांतरित कर दिया गया. सोशल मीडिया पर 20 सितंबर 2023 से 8 अगस्त 2023 के बीच के चार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो उस समय के हैं जब सिद्धार्थनगर पुलिस योगेश भदौरिया को अदालती कार्यवाही के लिए गाजियाबाद लेकर आई थी. इन वीडियो में योगेश भदौरिया पुलिस की मौजूदगी में एक पेट्रोल पंप के पास लापरवाही से टहलते हुए और एक सब-इंस्पेक्टर के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक अन्य वीडियो में, वह एक होटल में बैठे हुए परिचितों के साथ बातचीत करते हुए देखा गया है, जबकि पुलिस पास में एक अलग सभा कर रही है. एक अन्य वीडियो में योगेश भदौरिया को अपने सहयोगियों के साथ हंसते और बातचीत करते हुए कैद किया गया है.

इस दौरान योगेश भदौरिया से फोन पर बातचीत भी होती थी. इन बातचीत के लिए इस्तेमाल किया गया फोन नंबर उत्तर प्रदेश पुलिस और डीजीपी के साथ ट्विटर पर साझा किया गया है. इस नंबर से 13, 14, 15 और 17 सितंबर को व्हाट्सएप कॉल किए गए थे. उत्तर प्रदेश में कानून और व्यवस्था के विशेष डीजीपी प्रशांत कुमार ने उल्लेख किया कि सोशल मीडिया पर प्रसारित योगेश भदौरिया के कुछ वीडियो पुराने हैं। तथ्यों का पता लगाने के लिए इस मामले की जांच की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp