Accident: दो किलोमीटर तक इस डंपर में स्कूटी फँसकर घिसटती रही, दो साल का मासूम भी इसमें फँसा रहा

26 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:04 PM)

follow google news

Mahoba News: सड़क हादसे में दादा और पौत्र दोनों की दर्दनाक मौत हो गई. जिससे परिवार में कोहराम मच गया

Mahoba Car Accident: महोबा जिले में कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीजानगर मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवार दादा और पोते को कुचल दिया. ट्रक में फंसी स्कूटी और पोते को चालक एक किलोमीटर तक घसीटता ले गया. हादसे में बाबा और पोते की मौके पर ही मौत हो गई.

ग्रामीणों ने ट्रक को रोका तो चालक कूदकर भाग गया. सूचना पर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. हाईवे पर हुए भीषण हादसे में दो लोगों की मौत के बाद करीब एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा. शहर के नैकनापुरा निवासी उदित नारायण चनसौरिया सेवानिवृत्त शिक्षक थे.

शनिवार की शाम वह रोज की तरह अपने छोटे पोते सात्विक के साथ स्कूटी से तहसील चौराहा स्थित हनुमान मंदिर के दर्शन करने आ रहा था. घर से निकलते ही महोबा से कानपुर की ओर जा रहे एक ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी.

एक किलोमीटर तक घिसटती रही स्कूटी और पोता
इससे उदित नारायण दूर जा गिरे, जबकि स्कूटी और सात्विक ट्रक के आगे फंस गए. हादसे के बाद चालक ने वाहन को रोकने के बजाय गति बढ़ा दी. स्कूटी और मासूम को एक किलोमीटर तक घसीटते हुए ले जा रहे ट्रक को ग्रामीणों ने किदारी फाटक के पास रोक लिया.

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया
आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक पर पथराव का प्रयास किया. इसी दौरान जमीन संबंधी मामला निपटाकर लौट रहे कोतवाली के एसएसआई अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले को शांत कराया. बाद में दोनों शवों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया गया.

एक घंटे तक हाईवे पर जाम
सूचना पर एसडीएम जितेंद्र कुमार व कोतवाली पुलिस ने हादसे की जांच की. इस दौरान करीब एक घंटे तक हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही. दादा और पोते की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp