Video: महाराष्ट्र के भंडारा में स्टेज पर कराया गया न्यूड डांस, सैकड़ों लोगों के बीच डांसर ने उतारे कपड़े, पुलिसवालों पर एक्शन

23 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 23 2023 5:15 PM)

follow google news

Maharashtra Video: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डांसर के जिस्म पर कपड़े नहीं है। एक युवक डांसर को इसी हालत में चारों तरफ घुमा घुमा कर डांस करवा रहा है।

Maharashtra Video: महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर महिला का न्यूड डांस वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डांसर के जिस्म पर कपड़े नहीं है। एक युवक डांसर को इसी हालत में चारों तरफ घुमा घुमा कर डांस करवा रहा है। भीड़ के बीच नग्न हालत में नाच रही डांसर का ये वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिसकर्मियों को बुधवार को निलंबित कर दिया गया है।

अश्लील नृत्य का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि घटना 17 नवंबर की रात की है। जब भंडारा जिले के नाकाडोंगरी गांव में स्थानीय मेले का आयोजन हुआ। हैरानी की बात ये यहां ड्यूटी पर पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए थे। ड्यूटी से अनुपस्थित रहने के आरोप में एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारियों ने बताया कि गोबरवाही पुलिस थाना क्षेत्र के तहत नाकाडोंगरी गांव में 17 नवंबर की रात को हुई घटना के सिलसिले में सहायक पुलिस निरीक्षक नितिन मदानकर को भी यहां पुलिस मुख्यालय से संबद्ध किया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp