Video: महाराष्ट्र के चंद्रपुर शहर में घुसा भालू, भालू के हमले से बाल -बाल बचे लोग, रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो आया सामने

01 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 1 2024 3:15 PM)

follow google news

Shocking Video: भालू के हमले से बचने के लिए लोग वहा मौजूद एक चिकन सेंटर की दुकान में घुस गए लेकिन भालू भी लोगों के पीछे दुकान में घुसने लगा तब दुकानदार ने हिम्मत दिखते हुए तुरंत दुकान का शटर बंद कर दिया।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर से विकास राजूरकर की रिपोर्ट

Maharashtra Video: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बीती रात एक भालू शहर में घुस गया। भालू का रोंगटे खड़े करनेवाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना चंद्रपुर के भिवापुर वार्ड की है। बीती रात करीब साढ़े बारह बजे एक भारी भरकम भालू शहर में घुस गया। भालू को देखते ही वहा मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। लोग भालू से बचने के लिए इधर उधर भागने लगे।

भालू का रोंगटे खड़े करने वाला सीसीटीवी

भालू लोगों के पीछे भाग रहा था। भालू के हमले से बचने के लिए लोग वहा मौजूद एक चिकन सेंटर की दुकान में घुस गए लेकिन भालू भी लोगों के पीछे दुकान में घुसने लगा तब दुकानदार ने हिम्मत दिखते हुए तुरंत दुकान का शटर बंद कर दिया और लोगों की जान बच गई। जानकारों के मुताबिक भालू शिकार की तलाश में रास्ता भटक कर शहर में घुसा होगा।.

परिसर में दहशत का माहौल 

ये पहली बार नहीं है की शहर में भालू या कोई जंगली जानवर घुसा हो कई बार जंगली जानवरों के हमले में लोगों की जानें भी गई है , लोग कई बार वन विभाग को शिकायत करते है लेकिन वन विभाग भी कोई कार्यवाई करने को बेबस नजर आता है। घटना के बाद पूरे परिसर में दहशत का माहौल बना हुआ है

    follow google newsfollow whatsapp