Video: मरीजों के वार्ड में चले लात-घूंसे, लोहे की रॉड, सरकारी अस्पताल के वार्ड में मची भगदड़, दो ग्रुप में मारपीट का वीडियो आया सामने

12 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 12 2024 4:55 PM)

follow google news

Shocking Video: छत्रपति संभाजीनगर के सरकारी अस्पताल में घुसकर मरीज के साथ मारपीट की गई जिसमें सरकारी अस्पताल की एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर घायल हो गई।

इसरार चिश्ती की रिपोर्ट

Maharashtra Crime: औरंगाबाद छत्रपति संभाजीनगर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में जमकर मारपीट हुई। हैरानी की बात ये है कि मारपीट कहीं और नहीं बल्कि सराकारी अस्पताल के आईसीयू वार्ड के अंदर हुई जहां मरीज भर्ती थे। मारपीट का वीडियो सामने आया है। 

सरकारी अस्पताल में जमकर मारपीट 

दरअसल एक मरीज जो घायल अवस्था में अस्पताल में पहुंचा था। कुछ ही देर बाद 7 से 8 लोग सरकारी अस्पताल में पहुंचे और मरीज और उसके भाई के साथ मारपीट करने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक लोहे की रोड से भी मरीज को मार रहे हैं।

पांच सिक्योरिटी गार्ड सस्पेंड 

लड़ाई में एक रेसिडेंट डॉक्टर के भी सिर पर चोट लगी है। हंगामा देखकर अस्पताल के सुरक्षाकर्मी वार्ड में पहुंचे। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले पांच सिक्योरिटी गार्ड को सस्पेंड कर दिया गया है और साथ ही शहर के बेगमपुरा पुलिस थाने में सरकारी अस्पताल की ओर से मामला भी दर्ज करवाया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp