Video: जबलपुर के पेट्रोल पंप पर गुंडो का तांडव, फ्री में पेट्रोल भराने को लेकर विवाद, गुंडों ने बेसबॉल, बैट और लाठियों से किया हमला, वीडियो वायरल

01 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 1 2024 6:45 PM)

follow google news

Shocking Video: युवक अपने कुछ साथियों के साथ बिना नंबर प्लेट की कार से पहुंचा और पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला करना शुरू कर दिया।

Jabalpur Video: जबलपुर के रानीताल के एक पेट्रोल पंप पर असामाजिक तत्वों ने काफी देर तक तांडव मचाया। पहले तो एक युवक ने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाया और दूर जाकर खड़ा हुआ। जब उससे पंप कर्मचारियों ने पैसों की मांग की तो वह गाली-गलौज करते हुए मौके से भाग निकला।

पेट्रोल पंप पर गुंडो का तांडव

कुछ ही देर बाद वह युवक अपने कुछ साथियों के साथ बिना नंबर प्लेट की कार से पहुंचा और पेट्रोल पंप कर्मियों पर हमला करना शुरू कर दिया। हाथों में बेसबॉल के डंडों, बैट और लाठियों से लैस होकर आए करीब दर्जन भर युवक काफी देर तक पेट्रोल पंप पर उपद्रव मचाते रहे। अचानक तत्वों द्वारा किए जा रहे हमलों का पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने भी जवाब दिया।

बेसबॉल के डंडों, बैट और लाठियों से लैस

उत्पाती युवकों द्वारा की गई मारपीट पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई है जिसके आधार पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पेट्रोल पंप कर्मचारियों का कहना है कि बिना नंबर प्लेट की कार से आए करीब दर्जनभर युवकों ने न केवल कई कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की बल्कि रुपए भी लूटकर भाग निकले हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp