Video: ...जब स्टेज आर्टिस्ट पर युवक ने फेंक दिया गिलास, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

02 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 2 2024 12:10 PM)

follow google news

Ludhiyana: लुधियाना में शादी समारोह में स्टेज आर्टिस्ट और युवक के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

विवेक ढल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ludhiyana: लुधियाना के समराला क़स्बे में एक शादी के दौरान स्टेज आर्टिस्ट के साथ  मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एक युवक के साथ गाली-गलौज कर रही है और नौबत मारपीट तक पहुँच गई है।

इस पर अब स्टेज आर्टिस्ट सिमरन संधू ने सफाई दी है। उसने कहा है कि उन्हें डांस करने के लिए मंच से नीचे आने के लिए कहा जा रहा था, जिसका उन्होंने विरोध किया। एक युवक ने उन पर पीने का गिलास फेंक दिया। 

उन्होंने कहा कि वो इसकी पुलिस से भी शिकायत करेगी। सिमरन ने कहा, 'मेरे ग्रुप ने भी मेरा साथ नहीं दिया, हम मंच पर प्रफोम करते हैं, अपना काम करते हैं लेकिन लोग हमें अपनी निजी संपत्ति समझते हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'यह रवैया ठीक नहीं है। मेरे परिवार ने मुझे यह डांस का काम करने से मना किया है, लेकिन फिर भी मैं अपने काम को गलत नहीं मानती हूं। उनका डांस ग्रुप अपने भुगतान को लेकर चिंतित है।' सिमरन ने कहा कि वह अपनी लड़ाई अकेले ही लड़ेगी।

इस बारे में डीएसपी समराला तरलोचन सिंह ने बताया कि कल शाम को समराला के गिल पैलेस में एक प्रोग्राम चल रहा था, जिसमें डांस ग्रुप में लड़कियाँ भी थीं। इनते साथ वहाँ पर मौजूद कुछ लोगों ने बदतमीज़ी की, जिसकी वीडियो भी वायरल हुई है। शिकायत मिलने के बाद इस पर करवाई करते हुए जगरूप नाम के व्यक्ति और उसके दो तीन साथियों पर अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp