Kota: एक तरफ जया किशोरी मोटिवेट कर रही थी, दूसरी तरफ कोटा में एक छात्रा ने दी जान, देखें वीडियो

13 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 13 2023 12:15 PM)

follow google news

Kota Suicide Latest News: कोटा में छात्र-छात्राओं के सुसाइड का सिलसिले थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब 16 साल की एक लड़की ने खुदकुशी कर ली।

Kota Suicide Latest News: कोटा में छात्र-छात्राओं के सुसाइड का सिलसिले थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब 16 साल की एक लड़की ने खुदकुशी कर ली। उसने अपने हॉस्टल के अंदर फांसी लगा ली। उधर, कथावाचक जयाकिशोरी भी कोटा पहुंची है। वहां उन्होंने बच्चों को मोटिवेट किया।

गौरतलब है कि 9 महीने में ये 24वें सुसाइड केस है। ताजा जानकारी के मुताबिक, झारखंड राज्य की रहने वाली 16 साल की ऋचा सिंह कुछ ही महीने पहले झारखंड से यहां पढ़ने के लिए आई थी। कोटा में रहकर वो एक कोचिंग से नीट एग्जाम की तैयारी कर रही थी। मंगलवार की रात तलवंडी में निजी अस्पताल से पुलिस को जानकारी मिली कि एक छात्रा ने फंदा लगा लिया है। उसकी मौत हो चुकी है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एक टीम अस्पताल पहुंची। शुरूआती जांच में सामने आया कि देर शाम से छात्रा अपने रूम से बाहर नहीं निकली थी। जब उसके कमरे को देखा तो वो फंदे से लटकी हुई थी। विज्ञान नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जांच जारी है।

हॉस्टल में छात्रा के साथ में रहने वाली छात्राओं ने उसे आवाजें दी, लेकिन जब कोई जवाब नहीं आया तो हॉस्टल संचालक को उन्होंने सूचना दी। इसके बाद हॉस्टल संचालक मौके पर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो छात्रा फंदे पर लटकी हुई थी। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। 

    follow google newsfollow whatsapp