Video: किचन में घुसा ब्लैक कोबरा, देखिए बाटी बनाने के अवन में कैसे घुसा जहरीला सांप

17 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 17 2023 4:14 PM)

follow google news

Kota Cobra Shocking Video: राजस्थान के कोटा शहर में बाटी बनाने के अवन में 4 फीट लंबा काला कोबरा घुस गया, किचन में सांप को देखकर हड़कंप मच गया।

कोटा से चेतन गुर्जर की रिपोर्ट

Kota Cobra Shocking Video: कोटा में देवनारायण मंदिर नया गाँव में एक घर की रसोई के अंदर कोबरा दिखाई दिया। सांप का लंबाई लगभग साढ़े चार फ़ीट थी। घर वालों को सांप कुछ देर के लिए दिखा लेकिन अचानक ये कोबरा कहीं ग़ायब हो गया। परिवार ने काफ़ी ढूंढने की कोशिश की लेकिन जब कोबरा नहीं मिला तो बर्तनों की तलाशी ली गई। 

घर की रसोई के अंदर कोबरा

इसी दौरान बाटी बनाने के अवन को खोलकर देखा गया तो उसके अंदर कोबरा छुपकर बैठा हुआ था। जहरीला काला सांप देखते ही पूरा परिवार डर गया और खाना रिश्तेदार के घर बनाने का फैसला किया गया। बाद में घर के मालिक ने में सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया और कोबरा को पकड़कर जंगल में रिलीज़ कर दिया गया।

बाटी के अवन में काला सांप

सूचना पर स्नैक केचर गोविंद शर्मा ने पहुँचकर साँप को रैस्क्यू किया। दरअसल हरिशंकर के घर के अंदर रसोई में साँप को देखा गया था लेकिन वह अचानक ग़ायब हो गया। जब चारों तरफ़ साफ़ नहीं मिला तो अवन के अंदर साँप को देखा गया। फॉरेस्ट में सूचना देकर सांप को जंगल में रिलीज कर दिया गया है। 

    follow google newsfollow whatsapp