Video: घोड़े पर सवार होकर आए चोर, मंदिर में चोरी के लिए घुसे, कुत्ता भौंका तो सरपट भागने लगे घोड़ेवाले चोर, जबरदस्त CCTV

25 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 25 2023 8:55 PM)

follow google news

Kanpur: कानपुर में चोरों ने मंदिर मे चोरी की कोशिश की, रात के सन्नाटे में दो चोर घोड़े पर सवार होकर चोरी करने राधा-मोहन मंदिर पहुंचे।

कानपुर से सिमर चावला की रिपोर्ट

Ajab Gajab Video: यूं तो चोरों को कार में कभी बाइक में तो कभी पैदल चोरी की वारदातों को अंजाम देते देखा है। क्या आपने कभी घोड़े वाले चोर देखे हैं। वो चोर जो घुड़सवारी करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। कानपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां चोरों ने मंदिर मे चोरी की कोशिश की। रात के सन्नाटे में दो चोर घोड़े पर सवार होकर मंदिर के बाहर पहुंचे। 

आपने कभी घोड़े वाले चोर देखे हैं?

मंदिर के दान पात्र से चोरी करने की कोशिश की। इसी दौरान घोड़े को देखकर गली के कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया। शोर सुनकर इलाके के लोग जाग और घर से निकले तो दोनों चोर घोड़ा लेकर सरपट भाग खड़े हुए।  ये घटना कानपुर के बर्रा-6 केडीए धर्मशाला के पास राधा-मोहन मंदिर की है। 20 दिसंबर की रात 1 बजे घुड़सवार दो चोर मंदिर के पास आए। 

घुड़सवारी करते हुए चोरी 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर लड़का घोड़े पर ही बैठा रहा तो दूसरा मंदिर के दान पत्र के पास पैसा निकालने चला गया। पुलिसज के मुताबिक इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिलने के चलते रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है। शिकायत मिलते ही मामले में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। 

    follow google newsfollow whatsapp