बोकारो में 20 दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया, वो चीखती रही लोग वीडियो बनाते रहे, खून का एक-एक कतरा जल गया

19 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 19 2023 4:35 PM)

follow google news

Jharkhand Bokaro burnt video : बोकारो में दबंगों ने एक महिला को जिंदा जलाया. महिला की मौत. जमीन के विवाद में हुई घटना. वायरल वीडियो देखें.

सत्यजीत कुमार की रिपोर्ट

Jharkhand Bokaro Burnt Viral video : झारखंड की स्टील सिटी बोकारो में एक महिला को जिंदा जला दिया गया. इस आग ने एक महिला के साथ इंसानियत को भी जला दिया. जमीनी विवाद में 20 दबंगों ने दिनदहाड़े लोगों की भीड़ के सामने ही एक महिला को आग के हवाले कर दिया गया. उन दबंगों को ना पुलिस का खौफ था. ना ही इंसानियत की. उस आग में महिला जल रही थी लेकिन दफन हो रही थी इंसानियत. कोई बचाने की कोशिश कर रहा था तो दबंगों ने उन्हेंं भी धमकाकर भगा दिया. अब महिला बुरी तरह से जल चुकी थी तब किसी तरह परिवार के लोगों ने आग पर काबू पााय. फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन उस महिला की जान नहीं बचाई जा सकी. 

Bokaro Woman Burnt Viral Video :  बोकारो में 20 दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

वो चीखती रही. चिल्लाती रही लेकिन कोई स्टील सिटी खामोश रही

Bokaro Viral Video : ये घटना बोकारे के बांसगोड़ा इलाके की है. बताया जा रहा है कि महिला का नाम अनीसा अली थी. उम्र करीब 35 साल थी. इनके बेटे के नाम मुजाब अली है. उसने पुलिस को बताया कि जमीन को लेकर कुछ दबंगों से विवाद चल रहा है. उसी विवाद को लेकर 20 दबंगों ने अनीसा अली पर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी. वो चीखती रही. चिल्लाती रही. लेकिन शुरू में कोई मदद के लिए नहीं आया. किसी तरह दो लोगों ने मदद की और आग बुझाया लेकिन तब तक महिला की हालत बेहद गंभीर बन गई थी. सदर अस्पताल के डॉक्टर अरविंद कुमार ने बताया कि वो 80 प्रतिशत तक जल चुकी थी. वहां बर्न यूनिट नहीं था. जिस कारण उसे बोकारो के जनरल हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. लेकिन वहां इलाज के दौरान मौत हो गई. 


क्या बोले एसपी बोकारो


इस मामले में बोकारो एसपी प्रियदर्शी आलोक ने कहा है कि कल महिला को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था इसके बाद महिला के फर्द बयान पर चार लोगों पर थाने मामला दर्ज कराया गया है । साथ ही बोकारो एसपी ने कहा कि महिला की इलाज के दौरान मौत हुई है और एक वीडियो भी महिला का जलने का वायरल हुआ है । वही बोकारो एसपी ने कहा कि यह मामला पारिवारिक विवाद और जमीनी विवाद का है इस बिंदु पर पुलिस छानबीन कर आगे की कार्रवाई करेगी ।

 

    follow google newsfollow whatsapp