Video : कुछ दिन पहले हुआ था डीएसपी का गांव वालों से झगड़ा, डीएसपी ने सर्विस रिवॉल्वर से की थी हवाई फायरिंग

02 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 2 2024 1:08 PM)

follow google news

Jalandhar DSP Murder Update: जालंधर में जिस डीएसपी की लाश मिली थी, उसका कुछ दिन पहले गांव वालों से झगड़ा हुआ था।

परमजीत रंगपुरी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Jalandhar DSP Murder Update : जालंधर में जिस डीएसपी की लाश मिली थी, उसका कुछ दिन पहले गांव वालों से झगड़ा हुआ था। पंजाब के जिला जालंधर में एक जनवरी को संगरूर में तैनात अर्जुन अवॉर्ड डीएसपी दलबीर सिंह का शव मिला था। इसकी मौत को संदिग्ध माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह नए साल की पार्टी को मना कर वापस आ रहा था और रास्ते में उसकी किसी से झगड़ा हुआ होगा और उसकी मौत हो गई। उसके शरीर के ऊपर चोट के निशान भी थे।

आपको बता दें कि मृतक डीएसपी दलबीर सिंह का जालंधर में कुछ दिन पहले एक गांव वालों से झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के दौरान डीएसपी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से हवाई फायर भी की थी और उसके बाद गांव वालों ने उसकी पिटाई भी की थी। यह घटना 16 दिसंबर रात की है। उसे समय गांव वालों ने यह भी आरोप लगाया था कि यह डीएसपी नशे की हालत में था। इसका वीडियो भी सामने आया है।

जालंधर में नहर के पास संदिग्ध हालत में डीएसपी रैंक के एक पुलिस अफसर का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी। शव की पहचान पास में पड़े एक पर्स से मिले आईडी कार्ड से हुई। वो आईडी कार्ड डीएसपी दलबीर सिंह का था। पुलिस ने शव मिलने के बाद उसका पोस्टमॉर्टम करवाने के लिए उसे सिविल अस्पताल भेज दिया है और बाकी की जांच का सिलसिला शुरू कर दिया है।

दलबीर पंजाब आर्म्ड पुलिस (PAP) में तैनात थे। पंजाब पुलिस शुरुआत में इसे हादसा मान रही थी लेकिन पोस्टमॉर्टम में डीएसपी की गर्दन में फंसी हुई गोली मिली है। घटना के बाद से डीएसपी की सर्विस पिस्टल भी मिसिंग है। डीएसपी के दोस्तों के मुताबिक, 31 दिसंबर की रात को उन्होंने नये साल की पार्टी के बाद डीएसपी को बस स्टैंड के पीछे छोड़ दिया था। घटना के वक्त डीएसपी के साथ उनके गार्ड मौजूद नहीं थे। पंजाब पुलिस बस स्टैंड के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
 

    follow google newsfollow whatsapp