Jaipur Traffic Police Viral Video : ट्रैफिक पुलिस के जवानों के साथ बदसलूकी व हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल

30 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 30 2023 11:30 AM)

follow google news

Jaipur Traffic Police Viral Video : जयपुर में यातायात का जिम्मा संभालने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई का मामला सामने आया है।

विशाल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Jaipur Traffic Police Viral Video : जयपुर में यातायात का जिम्मा संभालने वाले ट्रैफिक पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक यातायात के दो पुलिसकर्मियों से पहले उलझते हैं और फिर हाथापाई पर उतर जाते हैं। यही नहीं, तीन युवकों में से एक युवक पुलिकर्मियों को धक्का भी देते हुए दिखाई दे रहा है। इस दौरान रईसजादों ने पुलिकर्मियों के साथ गाली गलौज भी की।

जानकारी के अनुसार, घटना टोंक फाटक पुलिया के पास रेड लाइट की है, जहां 29 जून दोपहर 2.15 बजे करीब बरसात के चलते जाम लगा था और यातायात पुलिसकर्मी जाम को खुलवाने में व्यस्त था। तभी एक कार रॉन्ग साइड में आ गई जिसमें 3 युवक सवार थे। ये देख दोनों पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। जैसे ही ट्रैफिकर्मियों ने युवकों को रोककर टोका तो वो पुलिस से ही उलझ गए। अपनी गलती को मानने के बजाय रईसजादों ने पुलिस को ही धमकाना शुरू कर दिया।

यही नहीं बारी-बारी से युवकों ने दोनों पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया, जिसमें से एक युवक बाकी दोनों युवकों का बीच-बचाव भी करने लगा लेकिन फिर भी युवक नहीं माने और पुलिसकर्मियों को धक्का देकर वहां से निकल लिए।

इस पूरी घटना को एक निरंजन चौधरी नाम के शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जिसके बाद 12 सैकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। घटना का वीडियो अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल प्रकाश के पास भी पहुंचा है, जिन्होंने घटना को गंभीर माना। अब पुलिस वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कदम उठाएगी।

    follow google newsfollow whatsapp