Video : पहले कुत्ते लड़े इसलिए दो लोग भिडे़, फिर चली दनादन गोलियां... ये वाक्या हिला कर रख देगा

18 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 18 2023 11:47 AM)

follow google news

Indore Double Murder: मध्य प्रदेश के इंदौर में कुत्ता घुमाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों की हत्या हो गई।

धर्मेंद्र कुमार शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Indore Double Murder: मध्य प्रदेश के इंदौर में कुत्ता घुमाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों की हत्या हो गई। दरअसल, इलाके के सिक्योरिटी गार्ड ने कुछ लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई, जब कि 6 लोग जख्मी हो गए।

सिक्योरिटी गार्ड पर ये पागलपन क्यों सवार हुआ, उससे पूछताछ की जा रही है। ये वाक्या इंदौर में देर रात हुआ। यहां एक बैंक है। ये हरकत वहां तैनात सुरक्षा गार्ड ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से की। पुलिस ने गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

खजराना थाना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी में रात को गार्ड राजपाल कुत्ता घुमा रहा था। राजपाल के साथ जो कुत्ता था, उसकी किसी आवारा कुत्ते से भिड़त हो गई। भौंकने से शौर मचने लगा। राहुल के परिवार को ये नागवार गुजरा। उन्होंने विरोध किया। इस बात से गुस्साया गार्ड अपने घर की पहली मंजिल पर गया और वहां से गोलियां चलाना शुरू कर दिया, जिसके बाद ये वाक्या हुआ। राहुल और विमल की मौत हो गई। राहुल और विमल जीजा-साले थे। विमल का निपानिया में सैलून है। बताया जा रहा है कि उसकी राहुल की बहन आरती से शादी हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp